प्रशासन की लापरवाही के चलते सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं वाहन चालक

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 11:04 AM (IST)

खन्ना(सुनील): पिछले काफी समय से प्रशासन की लापरवाही के चलते वाहन चालक विशेषकर दोपहिया वाहन चालक हादसों का शिकार होकर जहां एक ओर प्रशासन की घटिया कार्यशैली को लेकर उन्हें कोसते नजर आ रहे हैं, वहीं दिन-प्रतिदिन इन हादसों में वृद्धि हो रही है जोकि आने वाले समय के लिए कोई अच्छा संकेत नहीं है। 

आए दिन प्रशासन सड़क रिपेयर के नाम पर सड़क की खुदाई तो कर देता है लेकिन भरने की जिम्मेदरी से भागता नजर आ रहा है। इसी कड़ी के अधीन एक मोटरसाइकिल सवार टूटी सड़क पर बुरी तरह से गिरने के उपरांत गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे खून से लथ-पथ अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी के अनुसार आज जब रोजाना की तरह अनुभव मोदी पुत्र सुखपत राय मोदी निवासी नजदीक श्री हनुमान मंदिर पुराना बाजार खन्ना अपने मोटरसाइकिल पर मंडी गोबिंदगढ़ से खन्ना वापस आ रहा था तो जैसे ही वह मार्कफैड के पास पहुंचा तो संबंधित विभाग ने वहां पर सड़क की रिपेयर करने के लिए उसे तोड़ रखा था, अंधेरा होने के चलते वह टूटी सड़क देख नहीं सका और वहां पड़े पत्थरों से टकराकर गिर गया। हादसे में उसके माथे के साथ शरीर के अन्य भागों में काफी चोटें आई हैं। शहरवासियों ने प्रशासन से सड़क को जल्द से जल्द ठीक करने की मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News