कांग्रेसी उम्मीदवार के दफ्तरी उद्घाटन मौके सरेआम उड़ीं चुनाव आचार संहिता की धज्जियां

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 03:44 PM (IST)

खन्ना (कमल): लोकसभा हलका श्री फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डा. अमर सिंह की तरफ से जी.टी. रोड पर सिविल अस्पताल के बिल्कुल नजदीक अपना चुनाव कार्यालय खोला गया। कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार का जी.टी. रोड पर कार्यालय खोलने से पहले सफाई करने के नाम पर कुछ नगर कौंसिल अधिकारियों की मौजूदगी में जे.सी.बी. मशीन के साथ खन्ना शहर के जी.टी. रोड के साथ की सर्विस रोड के नजदीक बने फुटपाथ को बिना नैशनल हाईवे अथॉरिटी की मंजूरी से तोड़कर उसका मलबा नगर निगम के टिप्पर की तरफ से उठाया गया।

इस जगह (पुराना बस स्टैंड) से यात्री विभिन्न गांवों और शहरों के लिए बसें पकड़ते हैं और इसी जगह पर रेहड़ी-फड़ी लगाकर बहुत से लोग अपना परिवार पाल रहे हैं, को भी इस जगह से उठा दिया गया है। गोआ के महान शहीद करनैल सिंह के नाम पर खन्ना शहर में बने उक्त रोड को दर्शाता बोर्ड भी उखाड़कर फैंक दिया गया। उक्त समागम दौरान ’यादातर कांग्रेसी नेताओं की गाडिय़ां मेन जी.टी. रोड पर खड़ी होने के कारण सड़क पर पुराने बस स्टैंड से लेकर मेन बस स्टैंड तक बहुत बड़ा जाम लग जाने के बावजूद मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारी ने मैन रोड से गाडिय़ां उठवाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

इसके साथ आज दोपहर तक जी.टी.रोड पर यातायात प्रभावित होती रही और आम लोगों को भारी प्रेशानियों का सामना करना पड़ा। जब कि चुनाव आयोग की तरफ से किसी भी ऐसी जगह पर समागम करने की रोक लगाई गई है।  सीनियर अकाली नेता यादविन्द्र सिंह यादू ने कहा कि  इस संबंधी शिकायत चुनाव कमीशन पंजाब को की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News