अपराधी व शरारती तत्वों में खौफ पैदा करने के लिए पुलिस ने चप्पा-चप्पा छाना

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 09:39 AM (IST)

खन्ना/बीजा(कमल, सुनील, बिपन): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के दिशा-निर्देशों पर पंचायत समिति तथा जिला परिषद चुनावों को शांतिपूर्वक कराने के मकसद से सदर थाना की पुलिस ने आज अपराधी व शरारती तत्वों में खौफ बढ़ाने के लिए चप्पा-चप्पा छाना।

एस.एच.ओ. सदर गुरमेल सिंह, जगजीवन राम इंचार्ज चौकी कोट की अगुवाई में पुलिस की विभिन्न टीमों ने कौड़ी, भुम्मदी, घुंगराली राजपूतां, मंडियाला कोट, कोट सेखों, मोहनपुर, बीजा, किशनगढ़ आदि गांवों की गलियों तक तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान गांवों में मौजूद वाहनों की तलाशी लेने के साथ-साथ उनके कागजात भी चैक किए गए। गांव के लोगों को संबोधित करते हुए एस.एच.ओ. ने कहा कि चुनाव आयोग की हिदायतों की पालना करते हुए एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के निर्देशों पर पूरे इलाके में अमन-शांति से चुनाव कराए जाएंगे।

किसी प्रकार की धक्केशाही सहन नहीं होगी और न ही किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत दी जाएगी। अगर गांवों में कोई नशे के बदले वोट मांगेगा या अन्य किसी प्रैशर में लोगों को डरा-धमका कर वोट लेने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कानून मुताबिक बनती कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि इन दिनों के दौरान पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जाएगी कि कोई भी बाहरी इलाकों के व्यक्ति दूसरे इलाकों में जाकर किसी प्रकार की गड़बड़ी न करें। जमानत पर बाहर आए आपराधिक व्यक्तियों पर भी पैनी नजर होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News