500 पेटियां अवैध शराब समेत 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 10:01 AM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना जिला पुलिस ने समाज विरोधी तत्वों और नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले तत्वों के खिलाफ शुरु की गई मुहिम के अंतर्गत 2 व्यक्तियों को 500 पेटियां अवैध शराब समेत काबू करने का दावा किया है। 

इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते जिला पुलिस प्रमुख ध्रुव दहिया ने बताया कि नशों की तस्करी करने वालों और असामाजिक तत्वों को काबू करने के लिए शुरू  की मुहिम के दौरान खन्ना पुलिस को उस समय पर बड़ी सफलता हासिल हुई जब एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह के नेतृत्व मेंं डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्द्र सिंह चीमा, डी.एस.पी. समराला हरसिमरत सिंह शेतरा, एस.एच.ओ. थाना समराला इंस्पैक्टर मनजीत सिंह के सहायक थानेदार अवतार अली, सहायक थानेदार प्रमोद कुमार समेत पुलिस पार्टी की तरफ से इलाके में अवैध शराब की तस्करी करने वालों के बारे सूचना मिलने पर नीलों नहर पुल पर नाकाबंदी कर चंडीगढ़ की तरफ से आ रहे एक टाटा टैम्पो-407 को पुलिस पार्टी ने रोक कर चैक किया। 

इसमें 2 व्यक्ति सोहन सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी नीलों कलांं और अवतार सिंह पुत्र गुरजीत सिंह निवासी लाटो जोगा थाना कूमकलां (लुधियाना) सवार थे, के सामने ही उक्त टैम्पो की तलाशी लेने पर उसमें से 500 पेटियां अवैध शराब की बरामद हुईं। उन्होंने आगे बताया कि इस संबंध में उक्त कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News