पुलिस ने 29 लाख से अधिक की विदेशी करंसी की जब्त

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 11:32 AM (IST)

खन्ना (कमल): खन्ना पुलिस ने समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के अंतर्गत विशेष नाकाबंदी दौरान 29,26,462 लाख रुपए (42,000 अमरीकन डॉलर व 250 द्राम) से अधिक की विदेशी करंसी सहित 2 व्यक्तियों को काबू करने का दावा किया है।

जानकारी देते पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि पंजाब पुलिस के प्रमुख दिनकर गुप्ता व लुधियाना रेंज के डी.आई.जी. रणबीर सिंह खटड़ा के दिशा-निर्देशानुसार स्पैशल ब्रांच खन्ना के डी.एस.पी. मनजीत सिंह की निगरानी में नार्कोटिक सैल खन्ना के सहायक थानेदार जगजीवन राम पुलिस पार्टी सहित जी.टी. रोड अलौड़ नजदीक प्रिस्टाइन मॉल के सामने नाकाबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों व गाडिय़ों की चैकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान मंडी गोबिंदगढ़ की तरफ से एक कार आई, जिसको शक के आधार पर रोककर चैक किया तो उसमें सवार 2 व्यक्तियों की तलाशी लेने पर 42,000 अमरीकन डॉलर व 250 द्राम (दुबई) प्राप्त हुए। उक्त रकम के बारे में पूछने पर इन व्यक्तियों की तरफ से कोई ठोस सबूत या दस्तावेज पेश नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंधी इंकम टैक्स (इंवैस्टीगेशन विंग) लुधियाना को मौके पर बुलाकर अगली कार्रवाई के लिए करंसी सहित आरोपियों को उनके हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News