8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में कथित आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 10:28 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के एक क्षेत्र में आज उस समय इंसानियत शर्मसार हो गई, जब हवस की प्यास में एक व्यक्ति ने दारिंदे का रूप धारण कर लिया। यह इंसान रूपी हैवान जब 8 साल की बच्ची को दुष्कर्म करने की नीयत से कमरे में लेकर गया और वहां उससे अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की तो बच्ची ने चीखें मारने शुरू कर दीं। इससे डरा दारिंदा बच्ची को छोडऩे के लिए मजबूर हुआ और बच्ची ने घर जाकर सारी पोल खोली। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर कथित आरोपी राजीव कुमार उर्फ संजू पुत्र गणेश चंद निवासी मकान नंबर 145 नजदीक दीप पेंटर शिवपुरी मोहल्ला खन्ना के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376, 511, पोस्को एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।
 

क्या कहना है पीड़िता के चाचा का
इस संबंध में जब पीड़िता के चाचा, जोकि यमुनानगर में रहते हैं और आज घटना के समय घर में मौजूद थे, ने बताया कि बच्ची अपनी दादी के लिए दही लेने को घर से बाहर दुकान पर गई थी। उनके घर के पास कपड़े का गोदाम है, जहां अक्सर कपड़ा बेचने वाले मालिक के कर्मचारी आते रहते हैं। बच्ची जब रोते हुए वापस आई तो उन्हें पता चला। तभी उन्होंने इलाके के लोगों की मदद से कथित आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

कथित आरोपी शादीशुदा
कथित आरोपी राजीव कुमार उर्फ संजू शादीशुदा है। उसकी उम्र 32 सालों के करीब है और उसका खुद का 8 सालों का लड़का भी है लेकिन उसे हैवानियत की हदें पार करने वाली इस घटना को अंजाम देते हुए जरा भी शर्म नहीं आई।

क्या कहना है वार्ड कौंसलर का
इस संबंध में जब वार्ड के कौंसलर हनी रोशा से बातचीत की गई तो उन्होंने पीड़ित परिवार की हर प्रकार की मदद करते हुए कहा कि ऐसे दरिंदों को बिना कुछ सोचे-समझे फांसी की सजा देनी चाहिए ताकि समाज में बच्चियां सुरक्षित रहें। आज जो घटना उनके वार्ड में हुई है, बहुत ही निंदनीय है। इससे इंसानियत शर्मसार हुई है।

क्या कहना है ए.एस.आई. 
डिंपल कुमारी का मामले की जांच कर रही महिला थानेदार डिंपल कुमारी से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को कथित आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News