ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ आने-जाने वाली बसों के बदले रूट

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 01:00 PM (IST)

लुधियाना(सुरिंद्र): गिल रोड फ्लाईओवर की रिपेयर के कारण नगर में प्रचंड गर्मी के बीच लग रहे भयंकर ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ आने वाले बसों का रूट बदल कर इन्हें जालंधर बाईपास दाना मंडी में बनाए गए अस्थाई बस स्टैंड की तरफ तो भेजा जा रहा है, लेकिन इस अस्थाई बस स्टैंड पर मूलभूत सुविधाएं न होने के कारण चालक बसों को वहां नहीं ले जा रहे। 

ट्रैफिक पुलिस द्वारा मोगा, फिरोजपुर रोड की तरफ से आने वाली बसों को तो बस स्टैंड की तरफ आने दिया जा रहा है, लेकिन दिल्ली, जालंधर, पटियाला की तरफ से आने वाली बसों को बस स्टैंड आने से रोका जा रहा है। नगर में दाखिल होने वाले सभी प्वाइंटों पर ट्रैफिक कर्मी तैनात किए गए हैं ताकि बसें बस स्टैंड की तरफ आकर जाम का कारण न बनें व अस्थाई बस स्टैंड की तरफ जाएं, पर बसों के चालक अस्थाई बस स्टैंड पर बसों को लेकर जाने की बजाए जालंधर बाइपास चौक में ही बसों को रोक रहे हैं, जिसका कारण अस्थाई बस स्टैंड पर सुविधाओं का न होना है। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक सुखपाल सिंह बराड़ का कहना है कि पहले तो बसों को शाम के समय बस स्टैंड की तरफ आने से रोका जा रहा था, लेकिन नगर में जाम के हालात को देखते हुए बसों को सारा दिन शहर में दाखिल होने पर रोक लगा दी गई है। गिल रोड फ्लाईओवर की एक रिटेङ्क्षनग वाल गिरने के बाद से ही ट्रैफिक पुलिस पूरी लगन से अपनी ड्यूटी निभा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News