मोमबत्ती ने ढाया सोए हुए परिवार पर कहर, पति-पत्नी सहित 5 बच्चे झुलसे

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 01:31 PM (IST)

साहनेवाल (जगरूप): जमालपुर थाना रामगढ़ के अंतगर्त आते गांव झाबेवाल की कुलतार कॉलोनी में मोमबत्ती कारण आग लगने से पति-पत्नी और 5 बच्चों सहित एक ही परिवार के 7 सदस्य बुरी तरह झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे सदस्यों को पहले पटियाला के राजिंद्र अस्पताल और फिर वहां से पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार जांच अधिकारी हरभोल सिंह ने बताया कि मजदूर का काम करने वाला प्रेमपाल (38) पुत्र जंभू अपनी पत्नी रामा (31) और 5 बच्चों के साथ रहता है। गत रात वह खाना खाकर अपने परिवार के साथ कमरे में सो गया। आधी रात के बाद कमरे में जगाई गई मोमबत्ती से कपड़े को आग लग गई और देखते ही देखते प्रेमपाल, रामा और उनके 5 बच्चे भी आग की चपेट में आ गए। पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा तोड़ा और झुलसे हुए परिजनों को बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटियाला रेफर कर दिया।

प्रेमपाल और रामा सहित उनके बच्चे अनुज कुमार (15), शिवानी (10), अंशुल कुमारी (8), मंचली (7) और छोटा लड़का पवन (5) भी बुरी तरह झुलस गए। थानेदार हरभोल सिंह ने बताया कि झुलसे हुए परिवार के सदस्यों की स्थिति को देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ भेजा गया है जहां 5 वर्षीय पवन की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News