रेल ट्रैक क्रास व ट्रेन में सवार होने को धक्का-मुक्की करते रहे यात्री, तमाशा देखता रहा प्रशासन

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 01:25 PM (IST)

लुधियाना(सलूजा): यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आज एक तरफ दिल्ली से उच्चाधिकारियों ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर दस्तक दी, लेकिन दूसरी तरफ ट्रेन में सवार होने के लिए यात्री रेलवे ट्रैक क्रास और एक -दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आए, लेकिन रेल प्रशासन मौन धारण कर तमाशा देखता नजर आया। जानकारी के अनुसार चीफ सैफ्टी अफसर व उच्चाधिकारी सीमा रानी ने इंजन शैड, रनिंग रूम समेत अलग-अलग विभागों की चैकिंग करते हुए संबंधित स्टॉफ से यह भी जानकारी प्राप्त की, वह किस तरह की यात्रियों को सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं। उक्त अधिकारियों ने धूरी लाइन का भी जायजा लिया। 
 

अमृतसर रेल हादसे से नहीं लिया लोगों ने सबक 
यहां पर उन्होंने पाया कि लोगों ने अभी तक अमृतसर रेल हादसे से कोई सबक नहीं सीखा, आज भी लोग बिना किसी खौफ के रेलवे ट्रैक को पार कर रहे हैं और ट्रैक के नजदीक अवैध कब्जे करके अपना कारोबार चला रहे हैं। 

धज्जियां उड़ाने वालों पर कार्रवाई के आदेश
उक्त टीम ने रेलवे व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को यह निर्देश जारी किए कि वह बिना किसी देरी के अवैध कब्जे करने व रेलवे विभाग के नियमों की धज्जिया उड़ाने वालों के खिलाफ बनती कार्रवाई को अमल में लाएं, ताकि लोग सुरक्षित रह सके। अधिकारीयों ने मुलाजमों को यह भी नसीहत दीं कि वह यात्रीयों को पूरा सहयोग दे न कि उनको परेशान होने के लिए छोड़ दें। 


-
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News