2 गुटों में खुलकर चली कांच की बोतलें, हुई हवाई फायरिंग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:29 AM (IST)

लुधियाना(महेश): जालंधर बाईपास के निकट रविवार रात को 2 गुटों खुलकर कांच की बोतलें चलने व हवाई फायरिंग होने की सूचना है। पुलिस को घटनास्थल से 5 खाली कारतूस मिले हैं लेकिन इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। विवाद मंडी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में कोई केस दर्ज हीं हुआ था। एडीशनल डी.सी.पी. गुरप्रीत सिकंद का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है।बताया जाता है कि एक तरफ से मंडी के ठेकेदार के बाऊंसर टाइप लोग थे। हलांकि ठेकेदार ने इस बात से साफ इंकार किया है, जबकि दूसरी तरफ वह शख्स अपने साथियों के साथ था जो किसी समय में ठेकेदार का बेहद करीबी था। पता चला है कि इस करीबी का ठेकेदार के एक विश्वासपात्र से विवाद हो गया।

पहले इन्होंने एक-दूसरे को सबक सिखाने के लिए मंडी का टाइम रखा। फिर रात को करीब 12 बजे जालंधर बाईपास पहुंच गए। जहां एक गुट के 2 दर्जन से अधिक बाऊंसर टाइप गाडिय़ों में आए थे, जबकि दूसरे गुट के 4 दर्जन के करीब मोटरसाइकिल इत्यादि पर आए थे। इस बीच दोनों के बीच खुलकर कांच की बोतलें चली। आधा दर्जन के करीब हवाई फायर भी हुए। इस सबके चलते दहशत फैल गई। यह घटनाक्रम करीब आधे घंटे तक चला जिसके बाद एक गुट के लोग गाडिय़ों में सवार होकर फगवाड़ा की तरफ भाग गए। इसमें कुछ कारों के शीशे टूटने की बात भी सामने आई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News