कड़कती गर्मी में पैट्रोल पंप की तरफ से ग्राहकों को लिए सराहनीय पहल, खबर पड़ आप भी हो जाएंगे खुश

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 04:38 PM (IST)

लुधियाना: लगातार पड़ रही गर्मी के कारण जिले के अधिकतर पेट्रोलियम डीलर पेट्रोल पंपों पर तेल भरवाने आने वाले ग्राहकों को विशेष सुविधाएं दे रहे हैं। खासकर दोपहिया वाहन चालकों और कर्मचारियों को 'लू' से बचाने के लिए पेट्रोल पंपों पर विशेष उपाय किए गए हैं।

बता दें कि फिरोजपुर रोड स्थित लक्षमी सर्विस स्टेशन, साउथ सिटी क्षेत्र के पेट्रोल पंप डीलरों की तरफ से चालकों को भयानक गर्मी से राहत देने के लिए कमर्शियल कूलर, ठंडा पीने के पानी के डिस्पेंसर, डिस्पोजेबल ग्लास और क्यू.आर कोड उपलब्ध कराए हैं ताकि वाहन चालक वाहन में बैठे-बैठे ही ऑनलाइन भुगतान कर सकें। उधर, समराला चौक के नजदीक आजाद फ्यूल सेंटर्स के पेट्रोल पंप डीलरों ने वाहन चालकों को गर्मी से बचाने के लिए पेट्रोल पंपों को कई आधुनिक सुविधाओं से लैस किया है। अब तक कई डीलर्स ने ग्राहकों और स्टाफ के लिए मुफ्त नींबू पानी की भी व्यवस्था की हैं। लक्षमी सर्विस स्टेशन पर गाड़ी में गैस भरवाने आए ग्राहकों व अन्यों ने पेट्रोल पंप द्वारा शुरू की गई इस पहल को मानवता की बड़ी सेवा बताया है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंपों पर आने वाले ग्राहकों खासकर दोपहिया वाहन चालकों को भीषण गर्मी से बड़ी राहत मिलेगी। लुधियाना पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के चेयरमैन अशोक कुमार सचदेवा ने कहा कि हर डीलर को ऐसा प्रयास करना चाहिए। इससे पेट्रोल पंपों पर आने वाले ग्राहकों की संख्या के साथ-साथ तेल की बिक्री भी बढ़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News