खिलौना पिस्तौल दिखा पेट्रोल पंपों पर व अन्य दर्जनों वारदातों को दिया अंजाम, चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 02:46 PM (IST)

फिल्लौर : आरोपी विदेश जाने के चक्कर में एजैंट के झांसे में आकर नवविवाहिता जोड़ा बर्बाद कर अपने परिवार को विदेश पहुंचाकर डालर कमाने का सपना पूरा करने के लिए नूरमहल के एक होटल में पत्नी के साथ रहकर लूट की बड़ी वारदातें कर गया। एक महीने में 3 पैट्रोल पंप, एक मैडीकल स्टोर और दर्जनों लूट की बड़ी वारदातों को खिलौना पिस्तौल से नकली गोलियां चलाकर अंजाम दिया।

थाना बिलगा के प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि लुटेरों ने अब तक की पूछताछ में बताया कि उन्होंने एक खिलौना पिस्तौल जो बिल्कुल असली जैसी दिखती थी और कुछ ऊंची आवाज में धमाका करने वाली नकली गोलियां खरीद ली। वारदात करने से पहले वह नकली गोलियां चला देते जिससे लोगों में दहशत फैल जाती।

ए.एस.आई. अश्वनी कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ इस गिरोह के आरोपियों परमिंद्र सिंह पींदू पुत्र हरजाप सिंह, गुर मोहित सिंह गोपी पुत्र तरसेम सिंह, अमृतपाल पुत्र होशियार सिंह को काबू कर लूट का मोटरसाइकिल, एक खिलौना पिस्तौल, 3 नकली गोलियां, एक कार और तेजधार हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आज डी.एस.पी. फिल्लौर सरवनजीत सिंह ने बताया कि गिरोह का सरगना परमिंद्र सिंह जो पहले नशेड़ी था कुछ दिन पहले विदेश से वापस लौट कर लुटेरा बन गया और एक के बाद लूट की वारदातों को अंजाम देता चला गया।

परिवार ने सोचा बेटा-बहू विदेश में, होटल में रहकर देते रहे वारदातों को अंजाम

डेढ़ महीना पहले अपनी पत्नी के साथ विदेश जाने के चक्कर में एजैंट के झांसे में आकर उसे 20 लाख रुपए दे दिए। एजैंट ने उन्हें एक छोटे से देश में भेज दिया जहां पहुंच कर उसे पता चला की वह ठगी का शिकार हो गए हैं और कुछ दिन बाद ही वह वापस आ गए। वह एक होटल में कमरा लेकर एक महीने तक रुके थे और उसने अपने परिवार वालों को बताया कि वह विदेश पहुंच गए हैं। अपने साथ 2 अन्य लड़कों को शामिल कर खुद का गिरोह बना लिया। एक महीने में लूट की दर्जनों भर वारदातों को अंजाम देकर पति पत्नी होटल में रह रहे थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News