पुलिस के हत्थे चढ़े 3 स्नेचर, बरामद हुआ ये चोरी का सामान

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 01:26 PM (IST)

जालंधर: शहर में स्नेचरों को नकेल डालने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने लूटपाट और चोरी की घटनाओं में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हरजिंदर सिंह उर्फ ​​जिंदी पुत्र स्वर्गीय मलकीत सिंह निवासी गांव अहमदपुर छन्ना, थाना सुल्तानपुर लोधी, कपूरथला, जो अब इंदिरा कॉलोनी, नकोदर, जालंधर का रहने वाला था। कई वारदातों में था शामिल था। थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने उसे मॉडल टाउन स्थित केएफसी के पास से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक मोटरसाइकिल और सोने की चूड़ियों के चार सेट बरामद किये गये हैं। स्वप्न शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 6 जालंधर में मुकदमा नंबर 210 दिनांक 20.09.2024 303(2) बीएनएस बाद 317(2) बीएनएस के नीचे मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों के खिलाफ शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में पहले से ही मामले हैं।

इसी तरह, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बस्ती बावा खेल थाने की पुलिस ने स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक मेस्ट्रो स्कूटर और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी पुत्र सुखपाल सिंह निवासी गांव धवनके निशान, थाना सदर कपूरथला और मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्ना पुत्र जगजीत सिंह निवासी गांवधवनके जगीर के तौर पर हुई जिसे थाना सदर कपूरथला ने काबू किया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ बस्ती बावा खेल जालंधर में मुकदमा नंबर 158 दिनांक 20.09.2024 303(2) बीएनएस के तहत  बाद में 317(2) बीएनएस पर्चा दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News