मानसिक परेशानी के चलते महिला ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 03:02 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा: मानसिक तौर पर परेशान चल रही एक महिला द्वारा अपने घर के अंदर ही दुपट्टे के सहारे पंखे से कथित तौर पर लटक कर जीवनलीला समाप्त करते का मामला सामने आया है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना साहनेवाल की पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतका के पिता नानकई पुत्र राम प्रताप निवासी चंगण, मुल्लांपुर, लुधियाना ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी सावित्री (24) की पति के साथ अनबन रहने के कारण वह उसके घर में ही रहने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात विकास पुत्र सुखदेव सिंह निवासी भट्टियां ढाहां, लुधियाना मौजूदा निवासी गांव मजारा के साथ हो गई। उन्होंने करीब 5 माह पहले शादी कर ली।

सावित्री पिछले कुछ समय से दिमागी तौर से परेशान रहती थी। इसी दौरान 28 मार्च को उसका पति विकास व सास लोगों के घरों में काम करने के लिए गए हुए थे तो सावित्री ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है।इसी तरह गांव धरोड़ के मोहल्ला गोङ्क्षबद नगर में किराए के कमरे में रहने वाले व्यक्ति की कथित हृदय घात होने से मौत हो गई। उसकी पहचान राम लाल वर्मा पुत्र खेदू राम निवासी सोनवर्सा, पट्टी, जिला प्रतापगढ़, यू.पी. मौजूदा निवासी उक्त के रूप में हुई है। थाना पुलिस ने बेहड़ा मालिक राम ग्रेस पुत्र राम नारायण के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News