फायरिंग का मामला: शिवा भट्टी शहर छोड़कर फरार, सी.पी. ने तलाश के लिए गठित की एस.आई.टी.

12/10/2019 11:56:16 AM

लुधियाना(तरुण):  युवक मोहित उर्फ गोरू पर गोलियां चलाने वाला शिवा भट्टी शहर छोड़कर फरार हो चुका है। सूत्रों के अनुसार शिवा भट्टी ने सोची-समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया है। वारदात के कुछ मिनटों बाद ही वह शहर से बाहर की ओर कूच कर चुका है। सूत्रों के अनुसार वारदात में शामिल शिवा का दोस्त भी उसके साथ ही है, जबकि इलाका पुलिस उसकी तलाश शहर में छापामारी कर रही है, जो कि खोखली और दिखावे जैसा प्रतीत हो रहा है।

उधर पुलिस कमिश्नर ने शिवा की तलाश के लिए एस.आई.टी. (स्पैशल इन्वैस्टीगेशन टीम)गठित करने का दावा किया है।शिवा भट्टी फेसबुक पर एक्टिव है। 13 मई 2019 को उसने फेसबुक पर स्टेटस डाला था, ‘माई न्यू जॉब इज गैंगस्टर’। इतना ही नहीं, वह फेसबुक पर निरंतर एक्टिव है और कई पुलिस मुलाजिमों के साथ भी उसने फोटो अपलोड की है। इतने हार्डकोर क्रिमिनल के साथ पुलिस मुलाजिमों की फोटो होना भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करता है। 

ये अधिकारी होंगे एस.आई.टी. में शामिल
इस संबंधी बात करने पर पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि शिवा भट्टी की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। इस केस को हल करने के लिए एस.आई.टी. का गठन किया गया है। डी.सी.पी डिटैक्टिव सिमरतपाल सिंह, ए.डी.सी.पी.-1 गुरप्रीत सिंहसिकंद व सी.आई.ए. के अधिकारी एस.आई.टी. टीम का हिस्सा होंगे। 

अस्पताल में पीड़ित मोहित का आज होगा आप्रेशन, हालत स्थिर
वहीं दूसरी तरफ पीड़ित गोरू उर्फ मोहित अस्पताल में उपचाराधीन है। उसकी जांघ में लगी गोली अभी तक डाक्टरों ने नहीं निकाली है। डाक्टर बॉबी जॉन की निगरानी तले मंगलवार को मोहित का आप्रेशन होगा। फिलहाल मोहित की अस्पताल में हालत स्थिर बताई जा रही है। सोमवार को सुबह ए.सी.पी. वरियाम सिंह, सी.आई.ए. के नरेश कुमार, थाना डिवीजन नं. 4 प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे जिन्होंने वहां लोगों से व वारदात संबंधित कई अहम जानकारियां जुटाईं। पीड़ित के परिजन भाजपा नेता परमिन्द्र मेहता की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर से मिले हैं जिन्होंने कमिश्नर को पूरे केस से अवगत करवाया है। 


swetha

Related News