रेलवे में नौकरी का झांसा देकर दंपति ने 5 लाख ठगे

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 10:16 AM (IST)

लुधियाना(महेश): रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक शातिर दंपति ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एक युवक से 5 लाख रुपए ठग लिए। इतना ही नहीं उन्होंने उसे फर्जी ज्वाइनिंग लैटर व अन्य दस्तावेज भी थमा दिए। जब उसने पैसे वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। आखिर में पीड़ित ने पुलिस के पास फरियाद लगाई। 

बहरहाल टिब्बा पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुंडिया कलां के गुरविंदर सिंह, गुरविंदर की पत्नी हरप्रीत कौर व इनके साथी राहों रोड जैन कालोनी निवासी बोधराज उर्फ राज भाटिया के विरुद्ध सुनियोजित ढंग से धोखाधड़ी करने के आरोप मेंं केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मूल रूप से अमृतसर के गांव तारागढ़ के लवप्रीत सिंह ने बताया कि वह मौजूदा समय में लुधियाना के गुरु अर्जुन देव नगर में रहता है।

उसके पिता कश्मीर सिंह का बोधराज से परिचय था। बोधराज ने उसके पिता को बताया कि वह अपने उक्त भागीदार दंपति से मिलकर चाहवान व योग्य व्यक्तियों को सरकारी नौकरी दिलाने का काम करते हैं। यह बात जब पिता ने उसे बताई तो उसने भी सरकारी नौकरी के लिए इच्छा जताई। वह 12वीं पास है। तब आरोपियों ने उससे कहा कि बिहार में रेलवे में भर्ती निकाली है। वे उसकी नौकरी लगवा देंगे जिसके बदले 5 लाख रुपए उसे खर्च करने पड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News