लोधी क्लब में राजनीति सरगर्म, चुनाव को लेकर जोड़-तोड़ जारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 05:20 PM (IST)

लुधियाना(मीनू): शहर के लोधी क्लब में जहां विवादों का दौर चल रहा है, वहीं राजनीति सरगर्म होने के चलते चुनाव को लेकर भी जोड़-तोड़ जारी हो गया है। मौजूदा टीम के पदाधिकारी भी कई गुु्रपों में बंट चुके हैं। क्लब के नियमों के मुताबिक क्लब का पदाधिकारी एक पद पर 3 बार ही चुनाव में उतर सकता है, इसलिए इस बार चुनाव में क्लब के मौजूदा जनरल सैक्रेटरी जगमोहन कृष्ण जैन, जिनकी जनरल सैक्रेटरी के पद पर 3 बार की टर्म समाप्त हो चुकी है। अब जगमोहन कृष्ण जैन वाइस प्रैसीडैंट के पद की दावेदारी जता रहे हैं।

पूर्व फाइनांस सैक्रेटरी नितिन महाजन जनरल सैक्रेटरी के पद के लिए उतर रहे हैं। मैस सैक्रेटरी रिशमजीत सिंह गाबा दोबारा मैस सैक्रेटरी के पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। स्पोर्ट्स सैक्रेटरी सचिन गोयल इस बार जनरल सैक्रेटरी के पद के लिए चुनाव में उतरेंगे और मौजूदा वाइस प्रैसीडैंट डा. गौरव सचदेवा इस बार दोबारा वाइस प्रैसीडैंट की दावेदारी जताएंगे। लेडी एग्जीक्यूटिव डा. मोहनजीत कौर कल्चरल सैक्रेटरी के पद के लिए उतरेंगी, जबकि पुनीत गुप्ता कल्चरल सैक्रेटरी व रोहित गुप्ता फाइनांस सैक्रेटरी के पद पर उतर सकते हैं। एग्जीक्यूटिव पोस्ट के लिए निशित सिंघानिया व जनरल सैक्रेटरी पद के लिए विकास दुआ मैदान में उतरेंगे।

महंगी शराब का मुद्दा हो सकता है हावी
इस बार चुनाव में महंगी शराब खरीदने का मुद्दा हावी हो सकता है। क्लब में मैंबरशिप लेने के लिए झूठे गै्रजुएशन सर्टीफिकेट जमा करवाने का मुद्दा भी विवादों में है। इस मामले संबंधी बीते दिनों क्लब प्रबंधन ने 70 सदस्यों को ऑरिजनल ग्रैजुएशन सर्टीफिकेट दिखाने के लिए नोटिस जारी किए थे, जिनमें से अभी तक 30 सदस्यों ने ही ऑरिजनल सर्टीफिकेट पेश किए हैं, जबकि 40 सदस्यों ने अभी सर्टीफिकेट ही नहीं दिखाए हैं।

फाइनांस सैक्रेटरी का एडीशनल चार्ज जगमोहन कृष्ण जैन के हाथ
लोधी क्लब के प्रधान व जिलाधीश प्रदीप अग्रवाल ने फाइनांस सैक्रेटरी के पद से सचिन गुप्ता सन्नी के इस्तीफा देने के बाद मौजूदा जनरल सैक्रेटरी जगमोहन कृष्ण जैन को फाइनांस सैक्रेटरी का एडीशनल चार्ज सौंपा दिया है। दूसरी तरफ सचिन गुप्ता ने कहा कि मुझे क्लब सदस्यों ने फाइनांस सैके्रटरी के पद पर इसलिए चुना था कि मैं क्लब के फंड का सदुपयोग करा सकूं। जब मुझे लगा कि क्लब के फंड का दुरुपयोग हो रहा है तो मैंने अपनी आत्मा की आवाज सुनते हुए फाइनांस सैक्रेटरी के  पद से इस्तीफा दे दिया। अब मेरी मांग यही है कि मेरे द्वारा उठाए मामले की निष्पक्षता से जांच हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News