Ludhiana : पार्क में सैर कर रहे कारोबारी से Gun Point पर लूट, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 12:35 AM (IST)

लुधियाना (तरुण) :  गुरदेव नगर इलाके में सैर कर रहे एक कारोबारी से झपटमारों ने मोबाइल छीन लिया, हालांकि झपटमार कारोबारी से सोने की चेन भी छीनना चाहते थे, परंतु कामयाब नहीं हुए। वारदात गत सांय थाना डिवीजन नंबर 5 के अधीन आते इलाके गुरदेव नगर की है।  

घटना सोमवार रात की बताई जा रही है, जब शहर के पाश इलाके गुरदेव नगर में नामी पेंट कारोबारी कनिष्क धवन अपनी कोठी के बाहर पार्क में सैर करने के लिए निकला, तो कुछ हथियारबंद लुटेरों ने उन्हें निशाना बनाकर मोबाइल फोन छीन फरार हो गए। लुटेरों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि लुटेरे कारोबारी से सोने की चेन भी छीनना चाहते थे, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हुए और मोबाइल झपट कर ही मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नं. 4 के एस.एच.ओ. मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी ने बताया कि 20 वर्षीय कारोबारी घर के बाहर सैर कर रहा था। मोटरसाइकिल सवार 3 झपटमारों ने सुमित के हाथ से मोबाइल छीना ओर फरार हो गए। पुलिस के घर के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान करने में लगी है। पुलिस जल्द ही झपटमारों को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News