AAP के वर्करों ने हाथों में खाली बर्तन व खाली पीपे उठा कर मंहगाई के खिलाफ किया रोष मार्च

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 08:58 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): आम आदमी पार्टी की लुधियाना इकाई के वर्करों ने हाथो में खाली बर्तन, खाली गैस सिलंडर व खाली पीपे उठा कर मंहगाई के खिलाफ आज यहां जगराओ पुल से लेकर मिन्नी सचिवालय तक रोष मार्च करते हुए जोरदार नारेबाजी की गई। 

आप की पंजाब विधान सभा में डिप्टी लीडर सर्बजीत कौर माणूके की अगवाई में डीसी को मांग पत्र सौंपा गया। माणूके ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के शासन में मंहगाई आज अपने सभी पिछले रिकार्ड मात कर गई है। भारत के एतिहास में शायद यह पहला अवसर होगा जब प्याज 150 रूपए प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है। गैस सिलंडर मेें आए दिन हो रही बढ़ौतरी से हर एक घर का बजट डगमगा कर रह गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को तो केवल एक ही बात की चिंता है कि किस तरह देश के बड़े उद्योगिक घरानो अंबानी व अडानी को करोड़ों रूपए का फायदा पहुंचाया जा सकता है। 

आम आदमी पार्टी के लुधियाना आत्म नगर हलके के इंचार्ज रविंदरपाल सिंह पाली ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार के शासन में अमन कानून की स्थिति डावाडोल हो चुकी है। आए दिन लोगो को दिन दिहाड़े गोलियों से भूना जा रहा है। एक भी नौजवान को रैगूलर आधार पर सरकारी विभाग में नौकरी कैप्टन सरकार नहीं दे पाई। आज पंजाब में बेरोजगार नौजवानो की लंबी कतारे लगनी शुरू हो गई है। जिसकी वजह से पंजाब की जवानी नशों की दल दल में धंसती जा रही है। सरकारी स्कूलो व सरकारी अस्पतालो की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि गरीब से गरीब व्यकित भी वहां पर जाने से कतराने लगा है। भ्रिष्टाचार का बोल बाला है। किसी भी सरकारी विभाग में कोई भी काम बिना रिश्वत दिए नही होता। समाज का हर वर्ग मोदी व कैप्टन सरकारो से दुखी है और अब इन दोनो ही सरकारो को चलता करने का मन बना लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News