गांव तलवंडी के रेलवे ट्रैक से मिली नूरमहल से लापता युवक की लाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 03:15 PM (IST)

लुधियाना: नूरमहल से लापता हुए युवक का शव मंगलवार को दोपहर जी.टी. रोड के निकट रेलवे लाइनों के पास से मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना जी.आर.पी. ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मरने वाले की पहचान पुलिस ने नूरमहल के रहने वाले सुधाकर 35 साल के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि आशंका है कि युवक की मौत ओवरडोज के कारण हुई लगती है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल पाएगा। 

ट्रैक के पास पड़े हुए शव का पता उस समय चला जब वहां से कोई राहगीर गुजर रहा था। उसने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के  पता लगाया कि सुधाकर नूरमहल का रहने वाला है और उसके परिवार को सूचित किया। सुधाकर के पिता ने बताया कि वह उसके तीन बेटियां व एक बेटा है। वह पहले फगवाड़ा में रहता था और करीब 1 साल से नशा कर रहा था। इस कारण वहां से नूरमहल अपनी बुआ के पास आ गया। वह फेरी लगाकर कबाड़ का काम करता था।

15 फरवरी को वह घर से काम के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया और उसका रेहड़ा इलाके से मिल गया। इस पर उन्होंने 16 फरवरी को थाना नूरमहल में सुधाकर के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तभी से वह अपने बेटे की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि युवक पहले भी इलाके से नशा लेने के आता था और शायद नशे की डोज अधिक ले ली होगी और इस कारण उसकी मौत हो गई। उसके पिता के बयानों पर फिलहाल कार्रवाई कर दी गई है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News