पुलिस को Challenge; थाना डाबा से चंद कदम दूर दोपहिया वाहनों को लगाई आग

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 03:24 PM (IST)

लुधियाना(राज): ग्यासपुरा स्थित सरकारी फ्लैटों में नए बने थाना डाबा की पुलिस को शरारती तत्वों ने पहले ही चैलेंज दे दिया। देर रात थाने से चंद कदम दूर फ्लैटों में खड़े 4 दोपहिया वाहनों को आग लगा दी। इसमें एक स्कूटी और तीन बाइक शामिल हैं। आग लगी देखकर फ्लैटों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। लोगों का कहना है कि उन्हे उम्मीद थी कि थाना पास होने से वे सुरक्षित होंगे।

मगर इससे उल्टा हो रहा है। पुलिस की नाक के नीचे से कोई रात में एक के बाद एक चार वाहनों को तेल डालकर जला गया। चौबीस घंटे बाद भी पुलिस अभी किसी आरोपी का पता नहीं चला पाई है। घटना शनिवार देर रात की है। शिवम ने बताया कि वह 12वीं कक्षा का छात्र है। उसने अपना बाइक फ्लैट के बाहर खड़ा किया था। देर रात उसे पता चला कि उसकी बाइक को आग लग गई। वह बुझाने के लिए नीचे आया। उसने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। मगर तब तक उसके बाइक में आग लग चुकी थी। ऐसे ही साथ वाली गली में रहने वाले अशोक का कहना है कि उसके बाइक पर भी रात को कोई व्यक्ति तेल डालकर आग लगा गया था। ऐसे ही रोहित की बाइक को भी किसी ने आग के हवाले कर दिया और उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति की स्कूटी को भी कोई आग लगा गया।

फ्लैटों में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। कूड़ा बीनने वाली महिलाओं का कहना है कि वह सारा दिन कूड़ा एकत्र कर एक साइड में रखती हैं। मगर रात को वाहनों के साथ कोई उसके कूड़े को भी आग लगा गया। वहीं इस बारे में पवित्र सिंह, एस.एच.ओ. थाना डाबा ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है। वह मामले की जांच कर रहे हंै। इलाके में कोई सी.सी.टी.वी. कैमरे नहीं लगे हुए हैं। इसलिए फिलहाल कोई फुटेज भी नहीं मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News