आर.टी.ओ. विभाग का नया कारनामा, पिता व बेटे के लाइसेंस देख परिवार के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 11:30 AM (IST)

लुधियाना: आर.टी.ओ. डिपार्टमैंट में आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहता है। नए कारनामे के तहत पिता और बेटे के ड्राइविंग लाइसैंस को लेकर सामने आया है। इस पर दोनों के डी.एल. पर फोटो की अदला-बदली कर दी। विभाग की तरफ से जारी पिता के लाइसैंस पर बेटे की फोटो लगा दी है। जबकि बेटे के लाइसैंस पर पिता की फोटो लगा दी। अब विभाग की गलती का हर्जाना भी इनको ही भुगतना पड़ रहा है, क्योंकि अपनी गलती को सुधारने के लिए भी विभाग उनसे फीस जमा करवाने की मांग कर रहा है।

न्यू हरगोबिंद नगर के जतिंद्रपाल ने बताया कि उनका और उनके बेटे रितिक अरोड़ा का ड्राइविंग लाइसैंस बन कर आया है। जब उन्होंने दोनों लाइसैंस देखें तो दोनों पर फोटो गलत थी, उनके ड्राइविंग लाइसैंस पर बेटे की और बेटे के ड्राइविंग लाइसैंस पर उनकी फोटो लगी हुई थी। जब हमने इसकी शिकायत की और इसे सुधारने की बात की तो हमें दोबारा फीस जमा करवाने की बात कहीं जा रही है।

जतिंद्रपाल ने बताया कि एक सप्ताह पहले जब एस.सी.डी. कालेज ऑटोमैटिक ड्राइविंग ट्रैक पर फोटो करवाने गए थे। जब फोटो हुई तो उनकी नंबर पहले था और बेटे का 3 से 4 लोगों के बाद था। विभाग अब अपनी गलती का हर्जाना उनके सिर पर डाल रहा है, उनको दोबारा फीस भरने को कहा जा रहा है जबकि गलती विभाग ने की है तो ठीक भी उनको ही करना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News