शादी का झांसा देकर 10वीं में पढ़ती लड़की को बनाया शिकार, थाने पहुंचा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 04:19 PM (IST)

दोराहा(विनायक): दोराहा पुलिस ने 10वीं कक्षा पास एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर वरगाला कर ले जाने के आरोप में एक अज्ञात युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज किया है, जो अपनी बड़ी बहन से मिलने आई थी और गांव लंढ़ा से बस में सवार होकर वापस अपने घर जा रही थी।

दोराहा पुलिस को दर्ज कराए गए बयानों में शिकायतकर्ता निवासी गांव हवास, थाना मेहरबान, जिला लुधियाना ने कहा कि उसकी छोटी बेटी, उम्र 17 साल, जो 10वीं पास है, अपनी बड़ी बहन राजदीप कौर पत्नी हरिंदर सिंह निवासी गांव लंढ़ा, थाना दोराहा के पास 13 जून को बस से रहने आई थी और 22 जून को दोपहर 3 बजे करीब वह अपनी बड़ी बहन की सहमति से गांव लंढ़ा से बस से अपने गांव हवास के लिए निकली थी। लेकिन उनकी बेटी गांव में उनके पास नहीं पहुंची और उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला है। जिसका मोबाइल नंबर भी लगातार बंद आ रहा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे शक है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है।

क्या कहते हैं पुलिस जांच अधिकारी?
इस मामले की जांच कर रहे एएसआई चरणजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ उसकी नाबालिग लड़की को बरगला कर रखने के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर नाबालिगा को बरामद कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News