Ludhiana : लड़के ने स्नैपचैट पर लड़की की फोटो लगा कर भेजी फ्रैंड रिक्वैस्ट, बाद में ...

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 11:32 PM (IST)

लुधियाना (जगरूप): स्नैपचैट आई.डी. पर लड़की की फोटो लगा कर लड़की को भेजी रिक्वैस्ट एक्सैप्ट होने पर ब्लैकमेल करने लगा। मामला पुलिस के ध्यान में आने पर मामला दर्ज कर लड़के की तलाश शुरू कर दी है। डिवीजन नं 7 की पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज करके बताया कि नीतिश सैनी नामक लड़के ने पहले तो स्नैपचैट आई.डी. पर लड़की की फोटो लगा कर लड़की को फ्रैंड रिक्वैस्ट भेजी। जब लड़की ने गलतफहमी में रिक्वैस्ट एक्सैपट कर ली तो उसने उलटे सीधे मैसेज करने लगा।

बाद में लड़की ने ब्लॉक कर दिया तो स्नैपचैट पर फोन करके लड़के की बहन ने कहा कि दीदी घबराएं न यह मेरी आई.डी. है। मेरे भाई ने फोन चैक किया था कि कहीं किसी लड़के से बात तो नहीं करती।
जब मैंने अनब्लॉक किया, फिर थोड़े दिन बाद मैसेज आया कि मैं आपकी आई.डी. मशहूर कर देनी है, नहीं तो आपके नंबर पर एक ओ.टी.पी. आया है वह दें। जब मैंने ओ.टी.पी. दिया तो उन्होंने मेरा स्नैपचैट, व्हट्सएप व इंस्टाग्राम को हैक करके फोटो एडिट करके वायरल करने का डर दिखा कर बात करने के लिए मजबूर करने लगा।

लड़की ने बताया कि जब वह मंदिर माथा टेककर बाहर आई तो उपरोक्त लड़के ने जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़ कर अपनी स्कूटी पर बैठाने की कोशिश की और मेरा हाथ पकड़ कर फोटो भी खींच ली और धमकाने लगा। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके उपरोक्त आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News