हथियारबंद लुटेरों ने गैस एजैंसी मलिक को बंधक बना लूटे डेढ़ लाख, सोने की चेन व अंगूठी

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 11:26 AM (IST)

लुधियाना(खुराना): समराला चौक नजदीक पड़ती अवतार गैस सर्विस के कार्यालय में देर शाम 4 हथियारबंद लुटेरों ने एजैंसी के मालिक गौरव हांडा व दो अन्य कारिंदों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर करीब डेढ़ लाख की नकदी, सोने की चेन व अंगूठी लूट कर फरार हो गए।

लुटेरों ने उक्त घटना को शाम करीब 7.05 बजे अंजाम दिया जबकि इससे पहले उक्त लुटेरों ने करीब 2 घंटे तक इलाके की रेकी की और उन्होंने एजैंसी पर काम कर रहे कर्मचारियों के जाने के बाद घटना को अंजाम दिया। हथियार बंद लुटेरों ने एजैंसी के कार्यालय में घुसते ही पिस्तौल व दात निकालते हुए मालिक व दो कारिंदों को गोली मारने की धमकी देते हुए कुर्सियों पर कैश देने की मांग की। एजैंसी मालिक ने कार्यालय में कैश न पड़े होने की बात कही, तो लुटेरों ने मालिक पर पिस्तौल तानते हुए गोली मारने की धमकी देकर जेब में पड़ा कैश व पहने सोने के गहने उतार लिए।  इस दौरान लुटेरों ने कार्यलय में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की तारें काटकर डी.वी.आर. भी उखाड़ लिया और अपने साथ लेकर फरार हो गए।

लुटेरों के फरार होने के बाद किसी तरह से एजैंसी मालिक गौरव हांडा व कर्मचारियों सुखरीव एवं सुभाष ने अपने आपको आजाद करवाया और सारे मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सी.आई.ए. पुलिस थाना मोती नगर, क्राइम ब्रांच व फॉरेंसिक लैब पुलिस के आलाधिकारियों ने एजैंसी मालिक के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे कैमरों की फुटेज खंगाल कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News