चोरों ने बंद पड़े एन.आर.आई. के घर को बनाया निशाना

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 08:38 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया):अज्ञात चोर जैन भवन रोड वार्ड नंबर 11 में एन.आर.आई. सुरिन्दरपाल सिंह ऑस्ट्रेलिया के बंद पड़े घर में दाखिल हो गए और घर में पड़ी करीब 30 हजार रुपए की नकदी, सोने की चेन आदि सहित कीमती सामान चोरी करके ले गए।

चोरों ने नकली गहने, लैपटाप और मोबाइल को चोरी नहीं किया जिस से लगता है कि यह पक्के पेशावर चोर हैं। चोरों ने घर साफ करने उपरांत इसी घर की छत पर चढ़ कर घर के साथ लगती दुकान जैन जनरल स्टोर में दस्तक देते हुए दुकान की तीसरी मंजिल पर लोहे के गेट को राड के साथ खोल कर दुकान अंदर दाखिल हुए तथा दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को तोड़ा और दुकान के गल्ले में पड़ी करीब 5 हजार की नकदी उड़ाई। 

दुकान के मालिक पुनीत जैन ने बताया कि वह रात को 9 बजे दुकान बंद करके घर गया था और प्रात: 9.30 बजे दुकान खोली तो दुकान में सामान बिखरा पड़ा था, सी.सी.टी.वी. कैमरे टूटे हुए थे और डी.वी.आर. भी गायब थे। चोरों ने करीब 20 घडिय़ां चोरी करने के साथ और कीमती सामान भी चोरी किया है जिस का अनुमान लगाया जा रहा है। थाना दाखा के सब-इंस्पैक्टर करमजीत सिंह और मुंशी बलराज सिंह ने मौका वारदात का मुआयना किया और विभागीय कार्रवाई अमल में लाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News