फोन पर कबाडि़ए ने कंट्रोल रूम पर दाना मंडी में बम होने की दी धमकी, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 03:22 PM (IST)

लुधियाना: जालंधर बाईपास स्थित दाना मंडी में बम होने की धमकी देने के आरोप में थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आई.टी. एक्ट व शांति भंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी बिहार के बेगू सराय का रहने वाला अमित महातो है, जो कि दाना मंडी के निकट ही झुग्गियों में अपने परिवार के साथ रहता है। 

आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। ए.डी.सी.पी. क्राइम दयामा हरीश कुमार ओमप्रकाश ने बताया कि 11 फरवरी को शाम किसी ने पुलिस कंट्रोल 112 पर फोन कर सूचना दी कि दाना मंडी में बम रखा हुआ है। पता चलते ही ए.सी.पी. नॉर्थ अनिल कोहली, इंस्पैक्टर कंवलजीत सिंह, इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर की टीमें बनाकर पहले इलाके की सर्च की गई। लेकिन जब पुलिस को कुछ भी नहीं मिला तो पुलिस ने जिस फोन नंबर 9877067879 से कॉल आई थी उसकी साइबर सैल की टीम की सहायता से सर्च की। इस पर पता चला कि फोन नंबर उक्त आरोपी के नाम पर है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल की लोकेशन नोट की और टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

शुरूआती पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में था। उसने नशे में ही कंट्रोल पर बम होने की धमकी दे दी। आरोपी ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके एक बेटा है। आरोपी कबाड़ का काम करता है। पुलिस ने आरोपी से मोबाइल व सिम भी बरामद कर लिया। पुलिस आगे भी मामले की जांच कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News