विकास कार्यों में क्वालिटी कंट्रोल नियमों का मामला :  नगर निगम ने उठाया सख्त कदम

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 02:06 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): विकास कार्यों में क्वालिटी कंट्रोल नियमों का पालन करवाने को लेकर नगर निगम अफसरों का बदला हुआ चेहरा देखने को मिल रहा है। इसके तहत घटिया मेटीरियल से बनी सड़कों की रिपेयर करवाने की बजाय उखाड़ कर दोबारा बनाने से जुड़ा मामला एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार सामने आया है।

PunjabKesari

इसमें पहले घुमार मंडी के साथ लगते जोन डी के एरिया में सर्दी के मौसम में बनी प्रीमिक्स की सडक को बिखरने के बाद रिपेयर करवाने की बजाय उखाड़कर ठेकेदार से दोबारा बनवाया गया है। अब यही कार्रवाई जोन सी के एरिया प्रताप चौक से बसंत पार्क, भगवान चौक व गिल रोड तक जोन वाली सीमेंट की सडक के निर्माण में सामने आई खामियों को लेकर की गई है।

PunjabKesari

इस सडक के कुछ समय के भीतर टूटने को लेकर मिली शिकायत के आधार पर लोकल बॉडीज विभाग के चीफ विजिलेंस ऑफिसर द्वारा जांच शुरू करने के बावजूद ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय जोन सी की बी एंड आर ब्रांच के एकसियन राकेश सिंगला ने रिपेयर करवाने की कोशिश की। जिसे लेकर पंजाब केसरी द्वारा पोल खोलने के बाद आला अफसरों ने फटकार लगाई तो जोन सी के अफसरों को ठेकेदार के साथ दोस्ती छोडनी पडी और बुधवार को सीमेंट की सडक के बिखरे हुए हिस्से को उखडवा दिया गया, जिसे ठेकेदार को अपने खर्च पर दोबारा बनाना होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News