मामला फंड के नाम पर करोड़ों के घोटाले का, नगर निगम मुलाजिमों को मिली राहत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 02:46 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): फर्जी सफाई कर्मियों के अकाऊंट में फंड ट्रांसफर करने के रूप में घोटाले को अंजाम देने के आरोपी नगर निगम मुलाजिमों को एक बार फिर गिरफ्तारी से राहत मिल गई है। इस मामले में नगर निगम द्वारा आडिट रिपोर्ट के आधार पर 2 सैनेटरी इंस्पैक्टरों सहित हैल्थ ब्रांच के 7 मुलाजिमों को सस्पेंड करने के बाद उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाया गया है।

इन मुलाजिमों पर आरोप है कि उन्होंने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उन लोगों के अकाऊंट में करोड़ों का फंड ट्रांसफर करने की मंजूरी दे दी, जो नगर निगम के मुलाजिम ही नहीं हैं।लेकिन जनवरी में केस दर्ज होने से लेकर अब तक यह आरोपी थाना डिवीजन 5 की पुलिस की पकड़ से दूर हैं। क्योंकि लोकल कोर्ट से जमानत रद्द होने के बावजूद यह आरोपी हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक लगवाने में कामयाब हो गए।

हालांकि कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी को लेकर फैसला लेने के लिए पुलिस से आरोपियों की भूमिका को लेकर रिपोर्ट पेश करने के लिए बोला गया था। लेकिन सोमवार को ए.सी.पी. जतिन बंसल की तरफ से पेश की रिपोर्ट को स्टडी करने के लिए दूसरे पक्ष द्वारा समय मांगने पर कोर्ट ने 21 मई को अगली सुनवाई तय की है, उस समय तक आरोपियों की गिरफ्तारी पर लगी रोक जारी रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News