मामूली विवाद को लेकर हुए झगड़े ने उड़ाए होश, बुजुर्ग की मौ\त

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:25 PM (IST)

मोगा (आजाद) : थाना बधनीकलां के अधीन पड़ते गांव दौधर शर्की में गंदे पानी की निकासी को लेकर हुए लड़ाई-झगड़े में धक्का मारने से बेहोश होकर गिरे बुजुर्ग अवतार सिंह (80) की मौत हो जाने का पता लगा है। इस संबंध में बधनीकलां पुलिस द्वारा शमशेर सिंह के बयानों पर कथित आरोपियों सुखदर्शन सिंह तथा गुरिन्द्र सिंह दोनों निवासी गांव दौधर शर्की के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच कर रहे लोपों पुलिस चौकी के इंचार्ज सरदारा सिंह ने बताया कि शिकायतकर्त्ता ने कहा कि कथित आरोपियों का घर उनके घर के पास है।

दोनों घरों के पानी की निकासी के लिए गली बनी हुई थी, लेकिन सुखदर्शन सिंह ने अपनी सहूलियत के लिए पाइप डाला हुआ था। वह पाइप अचानक ब्लॉक हो गया तथा गंदा पानी सही ढंग से नहीं आ रहा था, जिस पर वह उस पाइप को निकालकर उसको ठीक करने का प्रयत्न किया, ताकि पानी की निकासी सही हो सके, लेकिन कथित आरोपी उसके साथ गाली-गलौज करने लग पड़े।

इसी दौरान उन्होंने गुस्से में आकर उसके पिता अवतार सिंह को धक्का मारा, जिससे वह बेहोश होकर गली में गिर पड़ा, जिसको इलाज के लिए बाबेके अस्पताल गांव दौधर लाया गया, जहां डक्टरों ने उसको मृत करार दे दिया। जांच अधिकारी ने कहा कि कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। बुजुर्ग अवतार सिंह की लाश को सिविल अस्पताल मोगा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News