नशेड़ी पिता ने मासूम बेटे को फेंका आग में, दोनों टांगें झुलसी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 04:49 PM (IST)

मोगा(संजीव): एक कलयुगी पिता ने दिन में ही शराब पीकर अपने मासूम बेटे को आग के ऊपर खड़ा कर दिया जिस पर बेटे की दोनों टांगें बुरी तरह झुलस गई। 

प्राप्त जानकारी अनुसार आज सुबह एक परिवार के पांच बच्चे तसले में आग जलाकर हाथ सेक रहे थे। अचानक ऊपर से पिता शराब पीकर आ गया तथा बच्चों के पास बैठकर आग सेकने लगा तभी उसने एक बच्चे कुणाल पुत्र बाबूराम निवासी आर्य बस्ती मोगा से पीने के लिए पानी मांगा बच्चे ने पिता को तुरंत पानी नहीं दिया तो नशेड़ी कलयुगी पिता ने 9 वर्षीय कुणाल को उठा कर तसले में लगी आग के अंदर खड़ा कर दिया जिस पर उसकी दोनों टांगे गंभीर रूप से झुलस गई। जिस पर अन्य बच्चों ने तुरंत अपनी माता को फोन किया क्योंकि माता बच्चों का पेट पालने के लिए किसी दुकान पर नौकरी करती है। 

माता तुरंत छुट्टी लेकर घर आई और घायल बच्चे को मथुरादास सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं। कुणाल की माता ने बताया कि उसके 5 बच्चे हैं। पति की ओर से कोई भी काम न करने की सूरत में वह एक दुकान पर नौकरी कर बच्चों को पालती है। पति द्वारा शराब पीने का आदी होने के चलते घर का कोई न कोई सामान बेचकर अपना नशा पूरा किया जाता है। रोजाना किसी न किसी बात पर झगड़ा करता रहता है। पहले भी उसने एक बच्चे का गला दबा कर जान से मारने का प्रयास किया था। पुलिस को सूचना दे दी गई है जो मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News