बुटीक की दुकानों को आग लगने से लाखों का नुकसान, एक नामजद

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 06:03 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के कस्बा बधनीकलां में कर्मजीत कौर निवासी गांव लोपों हाल दोसांझ रोड मोगा की बुटीक वाली दुकानों को आग लगने से लाखों रुपए नुकसान हो जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बधनीकलां पुलिस द्वारा रछपाल सिंह निवासी बधनी खुर्द के खिलाफ जांच के बाद मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार प्रीतम सिंह ने बताया कि कर्मजीत कौर ने कहा कि उसकी बधनीकलां बाजार में करीब 20 साल से बुटीक की दुकान है। गत 31 मई की शाम को वह अपनी दुकान को ताला लगाकर जो किराए की है, वापस मोगा आ गई। सुबह 4 बजे उसे रमनदीप सिंह निवासी गांव बधनीकलां का फोन आया कि उनकी दुकान से धुआं निकल रहा है, उसे लग रहा है कि अंदर आग लगी है।

इस पर वह तुरंत बधनीकलां अपनी दुकानों के पास पहुंचे और लोगों की मदद से दुकानों की आग बुझाई। जब उन्होंने दुकानों में पड़े सामान को चैक किया, तो आग लगने से दुकान का जैनरेटर, एक एल.सी.डी., सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर., करीब 100 लेडीज सूट, इन्वर्टर तथा बैटरी, कपड़े कढ़ाई करने वाली मशीन, बैड कम सोफा के अलावा दुकान में लगा लकड़ी का सारा फर्नीचर व बुटीक का सामान जलकर राख हो गया। जिसकी कीमत 8 लाख रुपए बनती है।

वह अपने तौर पर उक्त मामले की जांच करते रहे और इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालते रहे, तब जाकर उन्हें पता चला कि कथित आरोपी रछपाल सिंह निवासी गांव बधनी खुर्द हमारी दुकान पर पैट्रोल जैसी चीज डालकर उसको आग लगा रहा है। उसने कहा कि कथित आरोपी के साथ पहले भी हमारा विवाद चलता आ रहा है। इसी रंजिश के चलते उसने हमारी दुकान को आग लगा दी। जांच अधिकारी सहायक थानेदार प्रीतम सिंह ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। कथित आरोपी को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। जिसके काबू आने पर उससे पूछताछ करके सच्चाई का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। जल्दी ही उसके काबू आ जाने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News