शराब ठेकेदारों के कारिंदों को घेरकर मारपीट कर छीनी नकदी, दो काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 04:08 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस द्वारा गलत तत्वों को काबू करने के लिए चलाई जा रही विशेष मुहिम को उस समय सफलता मिली जब थाना चड़िक पुलिस ने गत 8 जुलाई को शराब ठेकेदारों के साथ काम करते दो कारिंदों को घेरकर उन्हें मारपीट कर घायल करने के अलावा जान से मारने की धमकी देकर 8 हजार रुपए की नकदी छीनकर ले जाने वाले दो युवकों गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव घोलियां कलां तथा लवप्रीत सिंह निवासी गांव कोठे जैतों खोसा चड़िक को काबू किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना चड़िक के प्रभारी लखविंदर सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाना सिटी साउथ मोगा में इकबाल सिंह पुत्र हरचरण सिंह निवासी गांव खोसा रणधीर की शिकायत पर गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा तथा लवप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

इकबाल सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया कि वह शराब ठेकेदारों के साथ काम करता है और वह सर्कल बाघापुराना का प्रभारी है। जब वह अपने साथी एकम सिंह निवासी गांव चंदपुराना के साथ अपने स्कारपियो गाड़ी से गांव रनियां में स्थित शराब के ठेके से कैश लेकर आ रहे थे तो रास्ते में कथित आरोपियों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी वरुना गाड़ी लगाकर नीचे उतार लिया और उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया और उनसे आठ हजार रुपए की नकदी छीन ली तथा जान से मारने की धमकियां देते हुए वहां से भाग निकले। 

थाना प्रभारी लखविंदर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह तथा सहायक थानेदार जगजीत सिंह ने जब लुटेरे युवकों की तलाश आरंभ की तो इलाके में उक्त दोनों लुटेरे युवक गाड़ी सहित काबू आ गए। पुलिस ने उक्त दोनों से छीनी गई आठ हजार रुपए की नकदी बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि आज पूछताछ के बाद दोनों कथित आरोपियों को सहायक थानेदार जगजीत सिंह द्वारा माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उक्त दोनो ंको जुडीशियल हिरासत भेजने का आदेश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News