हथियारों की नोक पर लुटेरों ने पैट्रोल पम्प से लूटी नकदी

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 01:44 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर): हलका निहाल सिंह वाला में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। गत रात हलके के गांव मानूके में हथियारबंद लुटेरों ने पैट्रोल पम्प से नकदी लूट ली। थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मानूके में बाघापुराना रोड पर स्थित दविन्द्रा पैट्रोल पम्प पर चोरों ने हथियारों की नोक पर नकदी तथा अन्य जरूरी सामान लूट लिया। घटना संबंधी पैट्रोल पम्प मालिक सोनी अरोड़ा ने बताया कि गत रात्रि 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 हथियारबंद नौजवान 2 बजे के करीब पैट्रोल पम्प पर आए तथा पैट्रोल पम्प पर सोए पड़े मुलाजिमों को उठाकर 45 हजार रुपए, 3 मोबाइल तथा दोनों मोटरसाइकिलों में 1700 रुपए का तेल डलवाकर बाघापुराना रोड पर फरार हो गए। चोरी की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

घटना का पता लगते ही थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस थाना प्रभारी दिलबाग सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच गई तथा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। हलके तथा शहर में लूटपाट तथा चोरी की अनेक घटनाएं हो चुकी हैं तथा इस संबंधी अलग-अलग जनतक जत्थेबंदियों द्वारा लूटपाट विरोधी संघर्ष कमेटी का गठन कर थाने समक्ष धरना भी लगाया जा चुका है लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News