Elante Mall में मशहूर अदाकारा के साथ बड़ा हादसा, जान-बचाकर भागे लोग...

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 09:46 AM (IST)

चंडीगढ़:  चंडीगढ़ के मशहूर 'एलांते मॉल' में बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, मॉल के एक पिलर से टाइल गिर गई, जो वहां अपना जन्मदिन मना रही मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस माइशा दीक्षित को जा लगी और वह घायल हो गईं।

PunjabKesari

मायशा एक मशहूर टी.वी. सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में मिष्टी खन्ना के रोल में काफी पॉपुलर थी। इसके बाद उसने 'जग जननी मां वैष्णोदेवी', 'निकी और जादूई बबल' में भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं।  बताया जा रहा है कि मायशा दीक्षित का जन्मदिन था और वह अपने परिवार से मिलने मॉल गई थीं। लेकिन वहां वह उक्त हादसे का शिकार हो गई। मायशा ने कई सीरियल्स में काम किया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही इस घटना को लेकर एलांते मॉल प्रबंधन का बयान भी सामने आया है, जिसमें मॉल प्रबंधन ने घटना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए लड़की और उसकी मासी को अस्पताल में भर्ती कराया। राजस्व प्रबंधकों का कहना है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों इसके लिए पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

big accident in elante mall

बता दें कि कुछ महीने पहले एलांते मॉल में Toy Train पलट गई थी और ट्रेन के पिछले डिब्बे में बैठा नवांशहर का 11 वर्षीय शहबाज गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News