Dussehra पर लोगों के लिए Advisory जारी, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:37 AM (IST)

चंडीगढ़: सैक्टर-17 स्थित परेड ग्राऊंड में दशहरा महोत्सव के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर ट्रैफिक किया है। पुलिस ने लोगों को सैक्टर 22- ए व बी मार्कीट की पार्किंग क्षेत्र में वाहन पार्क करने की सलाह दी है। इसके अलावा सैक्टर-17 फुटबॉल ग्राऊंड की पार्किंग और नीलम सिनेमा के पीछे व सामने की पार्किंग में वाहन पार्क कर सकते हैं। सैक्टर- 17 बस स्टैंड से सटे पार्किंग क्षेत्र का भी उपयोग कर सकते हैं। 

कार्यक्रम के समापन के साथ ही भीड़भाड़ को कम करने के लिए  ट्रैफिक आई.एस.बी.टी. सैक्टर-17 चौक से उद्योग पथ की तरफ स्थानांतरित कर दिया जाएगा।  सैक्टर-7/18 लाइट प्वाइंट, अरोमा लाइट प्वाइंट, सैक्टर-18/19/20/21 चौक और क्रिकेट स्टेडियम चौक से वाहनों को शाम 5.30 से 6.30 बजे तक एक घंटे के लिए डायवर्ट किया जाएगा। इस दौरान इस मार्ग पर केवल बसों के संचालन की ही अनुमति रहेगी। लोगों को वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी गई है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा कारपूलिंग और आस-पास के बाजारों तक पैदल चलने पर विचार करने का कहा है।

जुर्मान से बचने के लिए सड़कों पर पार्किंग से बचें
ट्रैफिक पुलिस की ओर से टोइंग या क्लैम्पिंग से बचने के लिए 'नो पार्किंग' जोन सड़कों पर वाहन पार्क करने से बचने की अपील की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने अनुरोध किया है कि साइकिल ट्रैक या पैदल पथ पर वाहन पार्क करने या चलाने से बचें। किसी वाहन को क्रेन से टोइंग किया जाता है या क्लैपिंग किया जाता हैए तो उक्त वाहन चालक ट्रैफिक हैल्पलाइन 1073 पर संपर्क कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News