अमृतसर ट्रेन हादसाः पहली बार सामने आया मुख्य आयोजक, वीडियो के जरिए दी सफार्इ

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 05:29 PM (IST)

अमृतसरः  पंजाब के अमृतसर में हुए रेल हादसे के बाद कार्यक्रम के मुख्य आयोजक सौरभ मदान उर्फ मिट्ठू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने एक संदेश के जरिए अपनी सफ़ाई दी है। 

PunjabKesari
भावुक होकर मिट्ठू ने की लोगों से मदद की अपील 
इस वीडियो में भावुक होते हुए मिट्ठू ने कहा कि दशहरे के दिन जो हुआ, उससे मेरा रोम-रोम दुखी है। दशहरा भार्इचारे को बढ़ावा देने के लिए मनाया जा रहा था, हर तरह की अनुमति ली गर्इ थी। नगर निगम से पानी के टैंकर और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां मौजूद थीं। सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध थे। यह समारोह मैदान के अंदर था, ना कि रेलवे ट्रैक पर। यहां तक कि स्टेज से 5-7 बार रेलवे ट्रैक से हटने के लिए लोगों से अपील भी की गर्इ। इस घटना के बाद कुछ लोग मेरे साथ रंजिश निकाल रहे है। इस समय मेरा पूरा परिवार बहुत दुखी है, हमारी मदद करें।

PunjabKesari
हादसे के बाद से गायब है पूरा परिवार
बता दें कि जोड़ा फाटक के निकट दशहरा देख रहे करीब 59 लोगों की रेलगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि करीब 57 लोग घायल हो गए। इस हादसे को लेकर रोष में आए लोगों ने रेल लाइनों के पास दशहरा समारोह का आयोजन करने वाले आयोजकों के घर के बाहर प्रदर्शन और तोड़फोड़ किया। प्रदर्शनकारियों ने काउंसलर विजय मदान और उनके बेटे सौरभ मदान के खिलाफ नारेबाजी की और पत्थरबाजी करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से पूरा परिवार गायब है। वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने सौरभ मदान के घर के बाहर काफी पुलिस बल तैनात किया हुआ है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News