जालंधर में लोगों ने पकड़ा बाल काटने वाला कीड़ा(देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 11:27 AM (IST)

जालंधर(शौरी): देर रात पुरानी सब्जी मंडी में लोगों ने चोटी काटने वाले कीड़े को पकडऩे का दावा किया है। कुछ लोग खुश दिखे कि आखिर इस बात का भेद खुल गया कि कीड़ा ही चोटी काटने का काम कर रहा है। 

PunjabKesari image, बाल काटने वाला कीड़ा इमेज फोटोघटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना 2 के ए.एस.आई. बलविंद्र सिंह ने कीड़े को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मंडी में दुकानदार के पास काम करने वाले अखिलेश यादव का कहना है कि उसने दोपहर को सोशल मीडिया पर देखा कि एक कीड़ा महिलाओं की चोटी काटता है। 

PunjabKesari image, बाल काटने वाला कीड़ा इमेज फोटोदेर रात उसका साथी कर्मचारी कुलदीप दुकान में काम कर रहा था कि उसकी पीठ पर एक कीड़ा चढ़ा था जोकि उसके बालों की तरफ जा रहा था। उसने उक्त कीड़े को पहचान लिया जोकि सोशल मीडिया वाले कीड़े से मिलता-जुलता था। यह देख उसने कुलदीप की पीठ पर चढ़े कीड़े को जमीन पर फैंका। इसके बाद उसने ईंटें भी मारीं लेकिन कीड़ा मरा नहीं। उसने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार इकट्ठा हो गए। 

PunjabKesari image, बाल काटने वाला कीड़ा इमेज फोटोउन्होंने मिलकर कीड़े को प्लास्टिक के डिब्बे में डाला। वहीं ए.एस.आई. बलविंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने कीड़ा अपने पास रख लिया है और सुबह जंगलात विभाग व सेहत विभाग के अधिकारियों से मिलकर इस बात का पता करेंगे कि कीड़ा वास्तव में लोगों के बाल काट सकता है या नहीं? इससे पहले कुछ भी कहना उचित नहीं है। 

PunjabKesari image, बाल काटने वाला कीड़ा इमेज फोटो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News