पंजाब में रूंह कंपा देने वाला हादसा, पूरे परिवार सहित नहर में गिरी कार, देखें मौके की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 03:57 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के खन्ना के दोराहा में गत रात उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब एक कार नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि उक्त कार में पूरा परिवार सवार था। फिलहाल रात होने और पानी का तेज बहाव होने के कारण कार का पता नहीं चल सका, लेकिन आज तड़के क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाल लिया गया। मौके पर पुलिस प्रशासन सहित बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद हैं।

 

बताया जा रहा है कि परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि कार में कितने लोग सवार थे। गोताखोरों को भी बुलाया गया है क्योंकि हो सकता है कि परिवार का कोई सदस्य नहर में बह गया हो। बताया यह भी जा रहा है कि नहर के पुल पर काम चल रहा था, जिस पर कोई बोर्ड नहीं था और रास्ता बंद था, जिस कारण कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी और यह बड़ा हादसा हो गया। 

PunjabKesari

वहीं पुलिस अधिकारी रोहित शर्मा का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि देर रात लुधियाना-चंडीगढ़ साउथ बाइपास से एक अनियंत्रित कार सरहिंद नहर में गिर गई, जिसके तुरंत बाद वे मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की टीम की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया, लेकिन अंधेरा और पानी का बहाव तेज होने के कारण गोताखोरों की टीम को कोई सफलता नहीं मिल सकी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News