Punajb: सरहिंद नहर में गिरी कार, मौके पर मची चीफ-पुकार

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 10:13 PM (IST)

दोराहा (विनायक) : दोराहा में लुधियाना-चंडीगढ़ दक्षिण बाईपास पर देर शाम एक अनियंत्रित कार के सरहिंद नहर में गिरने का समाचार प्राप्त हुआ है। यह सूचना मिलते ही दोराहा थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर रोहित शर्मा के नेतृत्व में पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। जिन्होंने गोताखोरों की मदद से काफी देर तक नहर में कार की तलाश की, लेकिन अंधेरा होने और पानी का बहाव तेज होने के कारण गोताखोरों की टीम को कार नहर में नहीं मिली।

PunjabKesari

इस मौके पर दोराहा थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर रोहित शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि देर शाम करीब एक अनियंत्रित कार लुधियाना-चंडीगढ़ दक्षिण बाईपास से सरहिंद नहर में गिर गई है। इसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की टीम की मदद से सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन अंधेरा और पानी का बहाव तेज होने के कारण गोताखोरों की टीम को कोई सफलता नहीं मिल सकी। उन्होंने कहा कि कल सुबह मौसम साफ होते ही गोताखोरों की टीम के साथ दोबारा तलाशी अभियान चलाया जाएगा ताकि कार को ढूंढा जा सके। 

उन्होंने बताया कि यह कार राजवंत अस्पताल रोड की तरफ से आ रही थी और सीधे सरहिंद नहर में जा गिरी। उन्होंने कहा कि इस कार में कितने लोग सवार थे, इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक कार में एक परिवार सवार हो सकता है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों और राहगीरों ने बताया कि कुछ समय पहले एक तेज रफ्तार कार सरहिंद नहर में गिर गई, लेकिन उस कार में कितने लोग सवार थे, इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए गोताखोरों ने बताया कि उनकी टीम द्वारा सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन रात का समय होने और पानी का बहाव तेज होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News