सरहिंद नहर के तट पर लगी भयानक आग, लोगों में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 11:04 AM (IST)

रूपनगर (विजय): सरहिंद नहर के पुराने पुल के पास भयानक आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में तुरंत दहशत फैल गई और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मुशक्कत से आग पर काबू पाया।

शहर के पुराने बस स्टेशन के पास, सरहिंद नहर के पुराने पुल के पास, श्री चमकौर साहिब की ओर जाने वाले मोड़ के पास, जहां लिफाफे, कंडम सामान, गत्ते आदि फैंके गए थे, वहां से आग की लपटें निकलने शुरू हो गईं, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।  बता दें कि घटना स्थल के पास अखबार के हॉकर बैठे हुए थे, उनमें से एक ने अचानक आग देखी और शोर मचाना शुरू कर दिया और देखते ही देखते लोग इकट्ठा होने लगे। समाचार पत्र विक्रेताओं ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी, जिसके बाद नगर कौंसिल रूपनगर से फायर ब्रिगेड कर्मी गाड़ी लेकर पहुंचे और काफी देर की मुशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आग किसी शरारती तत्व ने लगाई होगी।

दूसरी ओर, समाजसेवियों ने मांग की है कि रूपनगर शहर की खूबसूरती बढ़ाने वाली सरहिंद नहर के किनारे सरहिंद नहर रोड पर शहर के लोग सैर करते हैं, लेकिन कुछ लोग सरहिंद नहर के किनारों पर कूड़ा, कंडम माल और सड़ी-गली सब्जियां फैंक देते हैं। इससे सरहिंद नहर के किनारों की सुंदरता बर्बाद हो रही है और आग लगने का खतरा है। उन्होंने मांग की कि सरहिंद नहर के किनारे गंदगी फेंकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और मौके पर ही जुर्माना लगाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News