सोनू सूद ने वोटरों को जागरुक करने का किया आगाज , शेयर की खास बातें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): भारतीय चुनाव आयोग की तरफ से पंजाब के नौजवानों को जागरूक करने के लिए आइकन बनाए गए बॉलीवुड अदाकार सोनू सूद ने नौजवानों को अपने वोट के अधिकार के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि उनको खुद पहली बार वोट डालते समय बड़ी जिम्मेदारी का अहसास हुआ था।

यहां पंजाब भवन में प्रैस कॉन्फ्रैंस को संबोधित करते हुए सोनू सूद ने कहा कि जब उन्होंने मोगा में पहली बार अपने वोट के अधिकार का प्रयोग किया था तो वह अपने पिता जी के साथ स्कूटर पर गए थे। उस समय जिस जिम्मेदारी का अहसास हुआ था, वही अहसास अब हो रहा है, जब लोगों को वोट के अधिकार के प्रति जागरूक करने की सेवा मिली है।

PunjabKesari, realization of great responsibility voted for first time sonu sood

पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डा. एस.करुणा राजू की मौजूदगी में हुई इस प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान सोनू सूद ने पंजाब निवासियों से मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा कि अपने वोट के अधिकार के प्रयोग से ही हम देश की सभी समस्याओं को हल करने में कामयाब हो सकते हैं। उन्होंने नौजवान वोटरों से अपील की कि वे अपना वोट बनवाएं और बिना किसी डर व लालच के इस अधिकार का प्रयोग करें।

PunjabKesari, realization of great responsibility voted for first time sonu sood

सोनू सूद ने कहा कि उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ कोई संबंध नहीं है। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी लोगों को उनके घर भेजने के लिए की गई सेवा के पीछे भी कोई राजनीतिक मंतव्य नहीं था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News