नकदी व बाइक छीनने के आरोप, 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 05:26 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): थाना सदर नवांशहर की पुलिस ने नकदी तथा बाइक छीनने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करके वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर लिया है जबकि 2 अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। एस.एच.ओ. सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में परमजीत सिंह पुत्र केवल सिंह निवासी गौहलडों थाना सदर नवांशहर ने बताया कि गत दिवस देर शाम वह अपने बाइक सप्लेंडर पर सवार हो कर गांव करीमपुर से गांव गौहलडों को जा रहा था। जब वह गांव के नजदीक पहुंचा तो आगे 3 युवक खड़े मिले जिन्होंने उसे रोकने का संकेत किया तथा जब वह उनके पास रुका तो एक युवक ने उस पर लोहे की रॉड मार कर हमला कर दिया। जिससे वह किसी तरह से बच गया। 

उसने बताया कि उक्त युवक ने उससे 1 हजार रुपए की नकदी तथा उसकी बाइक छीन ली तथा लंगडोआ की ओर भाग गए। उसने बताया कि वह अपने तौर पर बाइक की तलाश करता रहा। बाद में उसे पता चला कि उसका बाइक जरनैल सिंह उर्फ जैला पुत्र जसवीर सिंह निवासी चांदपुर रुढकी थाना पोजेवाल ने अपने अन्य 2 अज्ञात साथियों के साथ उससे नकदी तथा बाइक छीना है।

एस.एच.ओ. अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त जरनैल सिंह उर्फ जैला को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके अन्य 2 साथियों जिनकी पहचान कर ली गई है को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जरनैल सिंह उर्फ जैला के खिलाफ आर्म एक्ट,एन.डी.पी.एस. लूट खोह तथा लड़ाई-झगडे़ सहित दर्जन भर के करीब मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News