चाइना डोर के 92 गट्टओं सहित 2 गिरफ्तार, मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 10:29 AM (IST)

रूपनगर : जिला रूपनगर के वरिष्ठ पुलिस कप्तान विवेक शील सोनी आई.पी.एस. के निर्देशानुसार शहर में चाइना डोर की बिक्री की घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए कल थाना सिटी पुलिस ने चाइना डोर 92 गट्टओं के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

डी.एस.पी. तरलोचन सिंह के निर्देशों अनुसार मुख्य पुलिस अधिकारी थाना सिटी निरीक्षक पवन कुमार की अगुवाई में जब ए.एस.आई. सुरेश कुमार साथी कर्मचारियों के साथ नगर परिषद रूपनगर में मौजूद थे तो मुखबिर ने सूचना दी कि सुखविंदर सिंह जो कोटला निहंग में पतंगों की दुकान करता है, वह उस दुकान पर चाइना डोर भी बेचता है, जहां छापेमारी करने पर चाइना डोर बरामद किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने सुखविंदर सिंह की दुकान पर छापा मारा तो उसके पास से 12 गट्टू चाइना डोर भी बरामद किए और उसने पूछताछ के आधार पर बताया कि उसने गौरव उर्फ ​​राजन अरोड़ा पुत्र जसवीर सिंह निवासी मोहल्ला चार हट्टियां रूपनगर जो कि अपने मोहल्ले में पतंगों की दुकान करता है उससे चाइना डोर के गट्टू खरीदे थे। इसी पूछताछ के आधार पर मामले में गौरव उर्फ ​​राजन अरोड़ा को नामजद करके उसके गोदाम पर छापा मारा जो एस.ए.एस. एकैडमी रूपनगर के पास स्थित है और 80 गट्टू चाइना डोर बरामद किए गए।

उक्त मामले में गौरव उर्फ ​​राजन अरोड़ा पुत्र जसवीर सिंह निवासी चार हट्टियां रूपनगर को उक्त मुकद्दमे में नामजद करके गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 188 आई.पी.सी. के तहत मुकद्दमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News