पुलिस को मिली कामयाबी, मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरे किए काबू

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:55 PM (IST)

बंगा (राकेश): थाना सिटी बंगा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब रास्ते में जाती एक लड़की के पास से उसका मोबाइल फोन झपटने वाले 2 मोटरसाइकिल सवार लुटेरों को पुलिस ने कुछ घंटों में ही मोबाइल सहित काबू कर मामला दर्ज कर लिया। इस संबंधी जानकारी देते थाना सिटी बंगा के एस.एच.ओ. राकेशविंदर सिंह ने बताया कि उनको गांव गुणाचोर निवासी बंदना पुत्री सुखविंदर कुमार ने शिकायत दी कि वह बंगा के भोगल कम्प्यूटर सैंटर में कोर्स करती है और वह हर रोज आपने घर से बस से ही सैंटर आती है और बस से ही वापस आपने घर को जाती है।

उसने बताया कि जैसे ही वह रोजाना की तरह गत 4 मई को बस से बंगा बस स्टैंड पहुंची और बस स्टैंड से पैदल कम्प्यूटर सैंटर की और जा रही थी तो रास्ते में जब नगर कौंसिल के दफ्तर को जाने वाले रास्ते नजदीक पहुंची तो उसको किसी का फोन आया। फोन पर बात करते समय पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोगों ने उसका फोन झपट लिया और नवांशहर रोड की तरफ फरार हो गए।

इस संबंधी लड़की ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो मोटरसाइकल सवार झपट मार पुलिस के काबू आ गए, जिनकी पहचान सोरव पुत्र जोनी ,जसपाल उर्फ जस्सी पुत्र दिलबाग राम दोनों निवासी गांव माहिला गहला थाना सदर बंगा के तौर पर हुई जिन के पास से लड़की का मोबाइल व मोटरसाइकिल नंबर पी.बी. 78-7738 बरामद हुई। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त दोनों को आज डाक्टरी जांच उपरांत अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News