जगराता देखने गए परिवार के साथ घटा हादसा, युवक की मौ/त

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:04 PM (IST)

बलाचौर : बलाचौर-नवांशहर नेशनल हाईवे पर स्थित एच.आर. ढाबे के पास मोटरसाइकिल और स्कूटी के बीच हुई भयानक टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मृतक की पहचान 33 वर्षीय वरिंदर कुमार पुत्र दुर्गा दास निवासी मिहरबान बस्ती, जोधेवाल, लुधियाना के रूप में हुई है। मृतक के पिता दुर्गा दास के अनुसार उसका बेटा केमिकल स्टोर पर काम करता था। उन्होंने बताया कि वरिंदर अपनी पत्नी रमनजोत और बच्चों के साथ मोटरसाइकिल नंबर पीबी 91 यू 6054 मार्का प्लैटिना पर अपने ससुराल गांव सियाणा तहसील बलाचौर में जगराते में शामिल होने के लिए जा रहा था।

इसी दौरान जब वह एच.आर. ढाबे के पास पहुंचे तो सामने से गलत साइड से आ रही स्कूटी से टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण वरिंदर कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे  मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में स्कूटी चालक अमनजोत सिंह निवासी ठठियाला ढाहां भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पी.जी.आई. रैफर कर दिया  गया है। इस संबंध में थाना सदर बलाचौर ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News