ट्रक की चपेट में आया मोटरसाइकिल सवार, व्यक्ति की मौ/त

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 06:31 PM (IST)

नंगल (सैनी): नंगल-भाखड़ा मुख्य मार्ग पर स्थित महावीर मार्कीट के नजदीक एक ट्रक की चपेट में आने से नंगल के गांव तलवाड़ा निवासी राजन शर्मा उर्फ हैप्पी की मौत हो गई। ए.एस.आई. एवं जांच अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि सुखदेव राज पुत्र कृष्‍ण दत्‍त ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसका भाई राजन शर्मा उर्फ हैप्‍पी (55) अपने मोटरसाइकिल पर नंगल की ओर आ रहा था कि महावीर मार्कीट के पास दूसरी ओर से आ रहे एक ट्रक ने उसके मोटरसाइकिल को टक्‍कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिर गया।

सुखदेव ने बताया कि वह भी अपने भाई के पीछे अपने मोटरसाइकिल पर आ रहा था तो उसने और मौके पर मौजूद लोगों ने भाई को सड़क पर से उठाया और उसे उठाकर अस्‍पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी देखने लगे तो इतनी देर में कथित ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक को लेकर फरार हो गया।

उन्‍होंने बताया कि उसने लोगों की मदद से उसके भाई राजन को सिविल अस्‍पताल पहुंचाया यहां डॉक्‍टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। ए.एस.आई. ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई सुखदेव राज के बयानों के आधार मामला दर्ज कर ट्रक और अज्ञात ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है और लाश का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। राजन शर्मा की इस दर्दनाक मौत से गांव में मातम का माहौल छा गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News