305 ग्राम हैरोइन सहित दिल्ली के 2 तस्कर काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 06:48 PM (IST)

नवांशहर (मनोरंजन): सीआईए स्टाफ नवांशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार में सवार दो लोगो को गिरफ्तार करके उनके पास से 305 ग्राम हैरोइन बरामद की। पुलिस ने दोनो कथित आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधी न मामला दर्ज करके कारवाई शुरु कर दी है। 

मामले के जांच अधिकारी एएसआई जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव दौलतपुर के पास विशेष नाकाबंदी की हुई थी कि इसी बीच एक स्विफट डिजायर कार को रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस पार्टी के देखकर पीछे को मुडऩे लगे तो पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए कार चालक व उसके साथ बैठे व्यक्ति को काबू कर लिया। एएसआई जरनैल सिंह के अनुसार जब कार चालक कथित आरोपी अमित कुमार की तलाशी ली गई तो उसके पास से 40 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। जबकि कार में बैठे दूसरे कथित आरोपी रिशव से 265 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। एएसआई जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हे आज अदालत में पेश किया यहा अदालत ने उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

नवांशहर इलाके में एक महिला को करनी थी हैरोइन सप्लाई
पुलिस सूत्रो के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में कथित आरोपियों रिशब व अमित ने बताया कि वह दिल्ली से अफ्रीकी लोगों से हैरोइन लाकर नवांशहर इलाके में तस्करों को सप्लाई करते थे। वह अब तक 5 बार नवांशहर इलाके में दिल्ली से हैरोइन लाकर सप्लाई कर चुके है। पुलिस दरा उनके पास से अब जो 305 ग्राम हैरोइन बरामद की गई है उसे उन्होने नवांशहर इलाके की एक महिला को सप्लाई करनी थी। बताया जाता है कि रिशव पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट के अधीन एक मामला दर्ज है। उसे समय उसे नाबालिग होने के कारण जमानत मिल गई थी। अब कथित आरोपी रिशव की आयु 22 साल के करीब बताई जाती है। बताया जाता है कि काबू किए दोनो कथित आरोपी दिल्ली के रहने वाले है। पूछताछ के दौरान नवाशहर इलाके के कई बड़े तस्करों के भी पकड़े जाने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News