पुलिस ने नशीली गोलियां व कैप्सूल किए बरामद, महिला सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 06:11 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): पुलिस ने 2 विभिन्न मामलों में नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाली नशीली गोलियों तथा कैप्सूलों के साथ महिला सहित 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

एस.एच.ओ. सिटी नवांशहर के सब-इंस्पेक्टर महिन्दर सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. डॉ. महिताब सिंह के दिशा निर्देशों के तहत नशा तस्करों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत थानेदार रामशाह की पुलिस पार्टी दौराने गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में बाईपास से मोहल्ला कलरा की ओर जा रही थी। जब वह महिंदीपुर पुली के नजदीक पहुंचे तो दूसरी ओर से एक महिला आती दिखाई दी, जिसने पुलिस पार्टी को देख कर अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा सड़क के किनारे फैंक दिया तथा स्वयं पीछे की ओर खिसकने लगी।

महिला पुलिस कर्मचारी की मदद से उसे काबू करके नीचे फैंके लिफाफे की जांच की तो उसमें से नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाली 40 नशीली गोलियां बरामद हुईं। एस.एच.ओ. ने बताया कि गिरफ्तार महिला की पहचान मनजीत कौर पत्नी कश्मीरी लाल निवासी कलरा मोहल्ला के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि गिरफ्तार महिला पर पहले भी विभिन्न थानों में एन.डी.पी.एस. एक्ट के 9 मामले दर्ज हैं।

एक अन्य मामले में थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने 40 नशीले कैप्सूलों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ए.एस.आई. अमरजीत कौर ने बताया कि दौरान गश्त आरोपी शमी कुमार निवासी लंगड़ोआ को गिरफ्तार करके नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाले 40 कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि उक्त दोनों मामलों में गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News