प्लाईवुड फैक्टरी में लगी भीषण आग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 01:22 PM (IST)

समाना (शशिपाल): समाना-राजला रोड पर स्थित प्लाईवुड बनाने वाली नगर की प्रसिद्ध फैक्टरी त्रिशूल टीक प्रोडक्ट्स में मंगलवार दोपहर बाद अचानक आग लग जाने से चैंबर में प्लाई तैयार करने के लिए सुखाई जा रही लाखों रुपए की लकड़ी जलकर राख हो गई। सूचना दिए जाने के उपरांत समाना से पहुंची फायरब्रिगेड की गाडिय़ां आग बुझाने की कोशिश में जुटी हुई थीं। 

इस संबंध में फैक्टरी के मालिक ज्ञान चंद कटारिया व लाजपत राय जौहरी ने बताया कि दोपहर बाद वह कार्यालय में बैठे थे कि 4 बजे के बाद लेबर के लोगों ने अचानक आग लगने की सूचना दी तो कार्यालय से बाहर आकर उन्होंने स्थिति का जायजा लिया व तुरन्त फायरब्रिगेड को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन फोन न मिल पाने पर उन्होंने कर्मचारियों को भेजकर फायरब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद ही फायरब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची। 

इस दौरान उन्होंने फैक्टरी में कार्यरत लेबर के सैंकड़ों लोगों की सहायता से फैक्टरी में बिछाई पानी की पाइप लाइन से आग बुझाने की असफल कोशिश की। अंतिम सूचना मिलने तक फायरब्रिगेड दस्ता आग बुझाने में जुटा रहा और आग बार-बार भड़क रही थी। फैक्टरी मालिक ने आग लगने का कारण शार्ट सॢकट बताते हुए कहा कि अभी फैक्टरी में हुए नुक्सान बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News